Daily Rashifal 08 September 2020

 दैनिक राशिफल के साथ जानें 8 सितंबर को जन्में लोगों से जुड़े रहस्य

राधे राधे प्रिय पाठकों हम एस्ट्रो मुकेश वत्स आपके लिए लाये हैं आज 8 सितंबर दिन मंगलवार के पूरे दिन का हाल, आप का दैनिक राशिफल, और आज यानि 8 सितंबर को जन्में लोगों का व्यक्तित्व

सूर्य से संबंधित गणना:

सूर्योदय : 06:03
सूर्यास्त : 18:33

जिनका आज है जन्मदिन जानें उनके लिये क्या है विशेष:

सर्वप्रथम आज जन्में लोगों को एस्ट्रो मुकेश वत्स एवं thejai.com परिवार की तरफ से हार्दिक शुभकामनायें, 8 तारीख को जन्मे जातकों के ऊपर शनि देव के साथ चन्द्रमा और शुक्र की पूरी कृपा रहती है, जिसकी वजह से यह जातक बहुत कर्तव्यनिष्ठ ईमानदार और दृढ़ इच्छाशक्ति वाले होते हैं। किसी भी कार्य का उत्तरदायित्व अगर यह अपने कंधे पर ले लेते हैं तो उससे संपूर्ण करके ही छोड़ते हैं।

यह जातक धीरे-धीरे ही सही अपने जीवन में उन्नति को प्राप्त अवश्य करते हैं। यह जातक चाहे कितनी भी कठिनाई ऊपर जायें, या कितनी भी बार असफलताओं का सामना करें, परंतु कभी अपने कभी अपनी असफलताओं से घबराते नहीं हैं। मुश्किल समय का डटकर सामना करना कोई इन जातकों से सीखे। यह जातक अपने सामर्थ्य के अनुसार किसी की भी मदद करने के लिए सदा तैयार रहते हैं। इन जातकों का ह्रदय अंदर से बहुत मासूम होता है। अपने प्रेम के प्रति बहुत ही ईमानदारी का भाव रखते हैं।

दैनिक राशिफल के साथ जानें 8 सितंबर


कैसा बीतेगा आज जन्मे लोगो का सन् 2020:

वर्ष 2020 राहु का वर्ष है और मूलांक 8 वालों के स्वामी शनि होते हैं इस वर्ष मूलांक 8 वाले लोगों को विशेष मेहनत करनी पड़ सकती है, और इसमें चाहे तो आप अपने सहयोगियों का भी साथ ले सकते हैं। यह आपको सफलता के उच्च शिखर पर पहुंचाने का कार्य करेगा। इस वर्ष शुरू शुरुआत में ही आपको भारी धन व्यय हो सकता है या धन का स्रोत आपसे दूर जा सकता है।

आपको चाहिए कि अपने क्रोध वाणी और भावनाओं पर विशेष नियंत्रण रखें। वर्ष के अंत तक आपको एक मनचाही सफलता मिल सकती है। जुलाई से सितंबर के मध्य जो जातक विवाह योग्य हो चुके हैं उनको वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकते हैं, आपके मन में उच्च शिक्षा के विचार भी अवश्य आएंगे इस वर्ष, और आप अपने और गुप्त शत्रुओं से विशेष परेशान रह सकते हैं।

आज का दैनिक राशिफल:

Aries (मेष): आज मेष राशि के जातकों का स्वास्थ्य उनका पूरा साथ देता हुआ दिखाई देता है। आज पूरे दिन खुद को ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे, परंतु सायं काल तक धन संपत्ति के मामले में कुछ नुकसान आपको तनाव दे सकता है। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय ठीक ठाक है। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में बहुत सोच समझकर फैसले लेने की आवश्यकता है। व्यापारियों को आज अच्छे लाभ के संकेत दे रहे हैं उनके ग्रह।

आपका लकी अंक: 1

Taurus (वृषभ): आज वृष राशि के जातकों को स्पष्टवादी बनना चाहिये, और अपने फैसलों को सबके सामने खुलकर रखना चाहिये। स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन ठीक-ठाक है। धन संपत्ति के मामले में आज उच्च कोटि के लाभ होंगे। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय ठीक ठाक है। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में आपको चाहिये कि बैठ कर बात करें और पिछले मामलों को सुलझायें व्यापारियों को आज सायं काल तक छिटपुट लाभ के संकेत दे रहे हैं उनके ग्रह।

आपका लकी अंक: 6

Gemini (मिथुन): आज मिथुन राशि के जातकों का स्वास्थ्य उन्हें चिड़चिड़ा बना देगा, थोड़ा तनाव भी दे सकता है परंतु आपको धैर्य रखना चाहिये। धन संपत्ति के मामले में आज आप थोड़े बहुत भाग्यशाली हैं। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय बहुत बेहतर है परिवार के लोग आपका पूरा साथ देंगे। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में थोड़े संभल कर रहें। व्यापारियों को उच्च कोटि का लाभ होना निश्चित है।

आपका लकी अंक: 9

Cancer (कर्क): आज कर्क राशि के जातकों को उनके काम के बोझ की वजह से स्वास्थ्य में गिरावट महसूस हो सकती है। धन संपत्ति के मामले में आज आप थोड़े बहुत भाग्यशाली हैं, संभल का निवेश करने की सलाह है। व्यापारियों को आज लाभ अवश्य होगा और वह लाभ उनकी आर्थिक स्थितियों में सुधार लाएगा, पारिवारिक दृष्टिकोण से आज का समय बेहतर है। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में लगातार सुखद अनुभव करेंगे।

आपका लकी अंक: 3

Leo (सिंह): आज सिंह राशि के जातकों का स्वास्थ्य और आत्मविश्वास लगातार बढ़ा चढ़ा रहेगा। आज ऊर्जा से भरपूर रहेंगे और यही ऊर्जा आपको धन संबंधी मामलों में लाभ करवायेगी। पारिवारिक दृष्टिकोण से भी समय बहुत बेहतर है आज का। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में लगातार सुखद अनुभव प्राप्त करेंगे। व्यापारियों को भी आज उच्च कोटि के लाभ होने के संकेत दे रहे हैं उनके ग्रह।

आपका लकी अंक: 4

Virgo (कन्या) : आज कन्या राशि के जातकों को चाहिए कि नकारात्मकता से दूर रहें, और स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान रखें। धन संपत्ति के मामले में आज आप बहुत भाग्यशाली हैं। परिवार का कोई सदस्य आपसे आज रुठ सकता है, परंतु आपको से मना लेना चाहिये। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन आज पटरी पर दिखेगा। व्यापारियों को आज बड़े नुकसान से इनकार नहीं किया जा सकता, संभलकर निवेश करें।

आपका लकी अंक: 5

Libra (तुला) : आज तुला राशि के जातकों की सेहत उनका पूरा साथ देती हुई दिखेगी, और आपका ऊर्जा का स्तर आज बहुत उच्च रहेगा, धन संपत्ति के मामले में आज आप थोड़े बहुत भाग्यशाली हैं। पारिवारिक दृष्टिकोण से आज का समय बहुत बेहतर बीतने वाला है। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में आज आप बहुत भाग्यशाली हैं। व्यापारियों को लाभ के संकेत दे रहे हैं उनके ग्रह।

आपका लकी अंक: 6

Scorpio (वृश्चिक): आज वृश्चिक राशि के जातकों का स्वास्थ्य पिछले दिनों की अपेक्षा बेहतर रहेगा। धन संपत्ति के मामले में आज आप बहुत भाग्यशाली हैं। पारिवारिक दृष्टिकोण से भी समय बेहतर है आज का। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में आज सुखद अनुभव प्राप्त करने के अवसर मिलेंगे। व्यापारियों को आज उच्च कोटि का लाभ होना निश्चित है।

आपका लकी अंक: 6

Sagittarius (धनु): आज धनु राशि के जातकों को कई स्रोतों से लाभ होने के संकेत दे रहे हैं उनके ग्रह, आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे सेहत आपका पूरा साथ देने वाली है। आज परिवार में कोई सदस्य आपसे रुष्ट हो सकता है रूठे को मना लें। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में गाड़ी पटरी पर दिख रही है। व्यापारियों को चंद्रमा की स्थिति आज लाभ अवश्य कराएगी।

आपका लकी अंक: 2

Capricorn (मकर): आज मकर राशि के जातकों का स्वास्थ्य ठीक रहेगा, आप दिन की शुरुआत आज ध्यान योग और प्राणायाम से कर सकते हैं। धन संपत्ति के मामले में आज अब बिल्कुल भी भाग्यशाली नहीं है तो निवेश रोक दें। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय थोड़ा संभल कर चलने वाला है। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में भी संभल कर रहने की आवश्यकता है। व्यापारियों को आज उच्च कोटि का लाभ अवश्य होगा।

आपका लकी अंक: 7

Aquarius (कुम्भ): आज कुंभ राशि के जातकों का स्वास्थ्य उनका पूरा साथ देता दिखाई देता है। आप उर्जा से भरपूर रहेंगे आज। धन संपत्ति के मामले में आज आप भाग्यशाली नहीं हैं तो संभल कर निवेश करने की सलाह है। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय ठीक-ठाक रहेगा। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में अनबन के संकेत हैं। व्यापारियों को उच्च कोटि का लाभ होने के संकेत दे रहे हैं उनके ग्रह।

आपका लकी अंक: 9

Pisces (मीन): आज मीन राशि के जातकों का स्वास्थ्य उनका साथ देता हुआ नहीं दिखेगा। आपको चाहिए कि अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। धन संपत्ति के मामले में आज आप बहुत भाग्यशाली हैं। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय बेहतर रहेगा, प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में आज सुधार होता हुआ दिखेगा आपको चाहिये कि अपने पारिवारिक समस्याओं को जीवनसाथी के साथ साझा करें और अपने को हल्का करें। व्यापारियों को आज नुकसान होता हुआ दिख रहा है, संभलकर निवेश करने की सलाह है।

आपका लकी अंक: 6

जैसा आपको विदित है हमारे साथ जुड़ा है एक नया कार्यक्रम जिसके अंतर्गत हम ईमेल के माध्यम से पूछे जाने वाले सवालों में से किसी एक सिलेक्टेड कैंडिडेट के 1 सवाल का जवाब ईमेल के माध्यम से दे रहे हैं, जो की नि:शुल्क हैं, अगला जवाब आपको भी आ सकता है, अगला नंबर आपका भी हो सकता है.

सवाल आपके जवाब हमारे:

ई-मेल के जवाब:

प्रिय पाठकों आपका बहुत प्रेम मिला और बहुत लोगों के सवाल भी मिले ईमेल के माध्यम से , परंतु जैसा आपको विदित है कि सब को जवाब दे पाना संभव नहीं है, लकी ड्रा के माध्यम से आज श्रीमान रामाश्रय शुक्ला जी का नाम सेलेक्ट हुआ है, बधाई आप को आप जीवन में सदैव प्रगति करें, श्रीमान रामाश्रय शुक्ला जी का जवाब ईमेल के माध्यम से प्रेषित कर दिया गया है उनको पुन: बधाई और साधुवाद।

जैसा बताया गया है कि अगला नाम आपका भी हो सकता है तो आप दिए गए फॉर्मेट में अपना नाम डेट ऑफ बर्थ प्लेस ऑफ बर्थ एवं टाइम ऑफ बर्थ भेजें और अपना सवाल एक लाइन में लिखें सवाल स्पष्ट होना चाहिए और अगला नाम आपका भी हो सकता है वह भी बिल्कुल नि:शुल्क, तो याद रखिये हमारा पता astro@thejai.com, प्रेम बनाए रखें, जुड़े रहने के लिए धन्यवाद।

नाम:
डेट ऑफ बर्थ:
प्लेस ऑफ बर्थ:
टाइम ऑफ बर्थ:

(नाम, जन्म दिनांक, जन्म स्थान, जन्म समय) astro@thejai.com पर भेजना है, ध्यान रखें, आपका सवाल सिर्फ एक लाइन में और स्पष्ट होना चाहिये।

Comments

Popular posts from this blog

Daily Rashifal 08 October 2020

Aditya Thackeray Breaks Silence in case of Sushant Singh Rajput Case

सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में रिया चक्रवर्ती ने माना की वो Sushant singh rajput के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी