Daily Rashifal 6 August 2020

आज मैं एस्ट्रो मुकेश वत्स आपके लिए लाया हूँ पूरे दिन का हाल, आप का राशिफल, और आज जन्मे लोगों का व्यक्तित्व

सूर्य से संबंधित गणना:

सूर्योदय : 05:45

सूर्यास्त : 19:07

जिनका आज है जन्मदिन जानें उनके लिये क्या है विशेष:

6 तारीख को जन्मे जातक शुक्र का स्वमित्व होने के कारण चुंबकीय स्वभाव के होते हैं, यह लोग सहज ही दूसरों को आकर्षित कर लेते हैं। कोई भी इनका आसानी से दोस्त बन जाता है। यह जातक बहुत अच्छी प्लानिंग करते हैं और एक सकारात्मक जिद वाले लोग होते हैं। ऐसे जिद वाले होते हैं कि यह किसी भी दिए गये कार्य को पूरा करके ही दम लेते हैं। यह जातक प्रेम में अत्यंत विश्वास करने वाले होते हैं और धन ऐश्वर्य और वैभव से सहज ही इन्हें बहुत लगाव होता है।


कैसा बीतेगा आज जन्मे लोगो का सन् 2020:

वर्ष 2020 राहु का वर्ष है और मूलांक 6 के स्वामी शुक्र होते हैं, इस वर्ष इन जातकों को सामान्य से उत्तम की ओर बढ़ने का मौका मिलेगा यह वर्ष इन जातकों को इनके सुख तरफ लेकर जाएगा थोड़ी दूर गांव की तरफ भी लेकर के जाएगा मूलांक 6 वाले जातकों को चाहिए कि अपने मन को अत्यंत नियंत्रित रखें और समय के साथ चल कर धर्म और अध्यात्म की राह पकड़े आपके रुके हुए कार्य कुछ पूर्ण होंगे और नए रास्ते भी खुलेंगे परिवार में शांति और एकता बनी रहेगी माताजी के स्वास्थ्य पर आपको विशेष ध्यान देना चाहिए

इन लोगों के लिए शुक्रवार, गुरुवार, मंगलवार अत्यंत लकी दिन होते हैं, एवं पिंक कलर, फिरोजी कलर और रेड कलर भी अत्यंत शुभ होते है।

आज का दैनिक राशिफल:

Aries: मेष राशि के जातक स्वास्थ्य को लेकर बहुत तनाव में रहेंगे। परिवार के लोगों का भी आज स्वास्थ्य खराब हो सकता है, परंतु धन संपत्ति के मामले में आज आप बड़े भाग्यशाली हैं। आमदनी से आपके खर्चों में कोई दिक्कत नहीं आयेगी। प्रेम और वैवाहिक जीवन भी ठीक-ठाक चलेगा। व्यापारियों को चाहिए कि आज निवेश संभलकर करें।

आपका लकी अंक: 4

Taurus: वृषभ राशि के जातक आज स्वास्थ्य को लेकर बहुत उत्तम महसूस करेंगे। वैवाहिक जीवन और पारिवारिक जीवन सुखमय बीतने वाला है। आज व्यापार में बड़ा लाभ प्राप्त करते दिखाई देंगे, परंतु जो लोग व्यापारी नहीं है वह धन संपत्ति के मामले में आज बिल्कुल भी भाग्यशाली नहीं है। प्रेम जीवन उत्तम बीतेगा।

आपका लकी अंक: 3

Gemini: मिथुन राशि के जातक आज स्वास्थ्य को लेकर थोड़े तनावग्रस्त हो सकते हैं, परंतु शाम तक सब ठीक होता दिख रहा है। धन संपत्ति के मामले में आज आप अत्यंत भाग्यशाली हैं। परिवारिक और वैवाहिक दृष्टिकोण से जीवन आज सामान्य से उत्तम की ओर बढ़ेगा।प्रेम जीवन भी बहुत अच्छा बीतने वाला है, व्यापारियों को थोड़े बहुत लाभ हो सकते हैं।

आपका लकी अंक: 1

Cancer: कर्क राशि के जातक आज अपने स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी चिंतित रह सकते हैं। आपको चाहिए कि कोई भी गलत निर्णय या मानसिक तनाव न लें। आज धन संपत्ति के मामले में बहुत भाग्यशाली हैं आप, निवेश अवश्य करना चाहिये। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय बहुत बेहतर है आज का। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में लगातार समरसता बनी रहेगी। व्यापारियों को छिटपुट लाभ के संकेत हैं ।

आपका लकी अंक: 5

Leo: सिंह राशि के जातक आज आध्यात्म की तरफ आकर्षित रहेंगे, स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। धन संपत्ति मामले के मामले में लाभ प्राप्त करेंगे, पारिवारिक दृष्टिकोण से जीवन अच्छा रहेगा परंतु जीवन साथी से नोकझोंक संभव है। प्रेम जी रहे लोगों का आज ब्रेकअप हो सकता है, व्यापारियों को अपने व्यापार पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है नुकसान हो सकता है।

आपका लकी अंक: 2

Virgo: कन्या राशि के जातकों के लिए यह कहना उचित ही होगा कि अच्छा समय अपनी सुगंध लेकर आता है, आज आप हर मामले में खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगे। सेहत आपके हर लक्ष्य को प्राप्त करने में आपकी मदद करेगी, धन संपत्ति के मामले में अनुभवी लोगों से सलाह लेकर निवेश करें। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय बहुत बेहतर है आज का। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में भी सुखद अनुभव प्राप्त करेंगे। व्यापारियों को आज उच्च कोटि के लाभ होने निश्चित हैं।

आपका लकी अंक: 2

Libra: तुला राशि के जातक आज अपने स्वास्थ्य पर पर्याप्त समय व्यतीत करेंगे। सेहत आपका भरपूर साथ देगी। धन संपत्ति के मामले में आज आप थोड़े बहुत भाग्यशाली हैं संभल कर ही निवेश करें। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय को बेहतर नहीं कहा जा सकता। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में संभलकर रहने की आवश्यकता है। सायं काल तक सब ठीक हो जायेगा। व्यापारियों को सायं काल तक थोड़े बहुत लाभ हो सकते हैं।

आपका लकी अंक: 4

Scorpio: वृश्चिक राशि के जातकों का आज प्रेम प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं, वैवाहिक जीवन अत्यंत सुखमय बीतने वाला है। व्यापारियों को नुकसान होता दिख रहा है जो व्यापारी नहीं हैं वह भी धन संपत्ति के मामले में आज बहुत भाग्यशाली नहीं हैं। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है आपको।

आपका लकी अंक: 6

Sagittarius: धनु राशि के जातक आज स्वास्थ्य और धन संपत्ति के मामले में बड़े ही भाग्यशाली रहेंगे, पारिवारिक जीवन और प्रेम जीवन अत्यंत सुखमय बीतने वाला है। व्यापारियों को लाभ होता दिख रहा है। वैवाहिक जीवन बहुत सकारात्मक रहेगा और मन में आज एक अद्भुत शांति रहेगी।

आपका लकी अंक: 3

Capricorn: मकर राशि के जातकों का आज स्वास्थ्य खराब होने की वजह से मूड भी खराब रहेगा, परंतु दोपहर के बाद आपको धन संपत्ति के मामले में हुआ लाभ प्रसन्न कर जायेगा। पारिवारिक दृष्टिकोण से आज समय उत्तम है। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में आज सामान्य से उत्तम की ओर बढ़ता हुआ महसूस करेंगे,परंतु व्यापारियों को आज बड़ा नुकसान हो सकता है संभलकर रहने की आवश्यकता है।

आपका लकी अंक: 3

Aquarius: कुंभ राशि के जातक आज अत्यंत स्वस्थ महसूस करेंगे। धन संपत्ति के मामले में आज आप बहुत भाग्यशाली हैं। पारिवारिक दृष्टिकोण से जीवन ठीक रहेगा परंतु जीवन साथी से विवाद संभव है। व्यापारियों को आज नुकसान होता हुआ दिख रहा है। प्रेम जीवन में बहुत संभलकर रहने की आवश्यकता है।

आपका लकी अंक: 9

Pisces: मीन राशि के जातक आज स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। आज जीवन साथी भी व्यस्त होने की वजह से आपका पूरा साथ नहीं दे पायेगा आज व्यवसाय में आप लाभ प्राप्त करेंगे। प्रेम जीवन ठीक नहीं बीतेगा। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय ठीक-ठाक है।धन संपत्ति के मामले में आज आप भाग्यशाली हैं ।

आपका लकी अंक: 7

जैसा आपको विदित है हमारे साथ जुड़ा है एक नया कार्यक्रम जिसके अंतर्गत हम ईमेल के माध्यम से पूछे जाने वाले सवालों में से किसी एक सिलेक्टेड कैंडिडेट के 1 सवाल का जवाब ईमेल के माध्यम से दे रहे हैं, जो की नि:शुल्क हैं, अगला जवाब आपको भी आ सकता है, अगला नंबर आपका भी हो सकता है.

सवाल आपके जवाब हमारे:

ई-मेल के जवाब:

प्रिय पाठकों आपका बहुत प्रेम मिला और बहुत लोगों के सवाल भी मिले ईमेल के माध्यम से , परंतु सब को जवाब दे पाना संभव नहीं है,और आज लकी ड्रा के माध्यम से आज श्रीमान राजेंद्र श्रीवास्तव जी का नाम सेलेक्ट हुआ है जिनका सवाल विमल कुमार जी के लिए था, बधाई आप को आप जीवन में सदैव प्रगति करें,श्रीमान राजेंद्र श्रीवास्तव जी का जवाब ईमेल के माध्यम से प्रेषित कर दिया गया है उनको पुन: बधाई और साधुवाद।

जैसा बताया गया है कि अगला नाम आपका भी हो सकता है तो आप दिए गए फॉर्मेट में अपना नाम डेट ऑफ बर्थ प्लेस ऑफ बर्थ एवं टाइम ऑफ बर्थ भेजें और अपना सवाल एक लाइन में लिखें सवाल स्पष्ट होना चाहिए और अगला नाम आपका भी हो सकता है वह भी बिल्कुल नि:शुल्क, तो याद रखिये हमारा पता astro@thejai.com, प्रेम बनाए रखें, जुड़े रहने के लिए धन्यवाद।

नाम:
डेट ऑफ बर्थ:
प्लेस ऑफ बर्थ:
टाइम ऑफ बर्थ:

(नाम, जन्म दिनांक, जन्म स्थान, जन्म समय) astro@thejai.com पर भेजना है, ध्यान रखें, आपका सवाल सिर्फ एक लाइन में और स्पष्ट होना चाहिये।

Comments

Popular posts from this blog

Daily Rashifal 08 October 2020

Aditya Thackeray Breaks Silence in case of Sushant Singh Rajput Case

सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में रिया चक्रवर्ती ने माना की वो Sushant singh rajput के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी