Daily Rashifal 13 August 2020

 आज मैं एस्ट्रो मुकेश वत्स आपके लिए लाया हूँ पूरे दिन 13 August 2020 का हाल, आप का राशिफल, और आज जन्मे लोगों का व्यक्तित्व

सूर्य से संबंधित गणना:

सूर्योदय : 05:49

सूर्यास्त : 19:01

जिनका आज है जन्मदिन जानें उनके लिये क्या है विशेष:

13 तारीख को जन्मे जातकों की पर्सनैलिटी आकर्षक होती है, यह जातक अपने महत्वाकांक्षी स्वभाव और मेहनत से अपने जीवन में सारे मुकाम हासिल करते हैं, यह लोग अपने कार्य को कुछ ऐसे तरीके से करते हैं जिससे इनकी भीड़ में एक अलग पहचान बनती है। यह एक विशेष प्रकार के चरित्र वाले लोग होते हैं, औरों से इनकी सोच थोड़ी अलग होती है।

इनसे कोई ऊंची आवाज में बात नहीं कर सकता और कई बार इन लोगों को बहुत छोटी बातों का बुरा लग जाता है। यही वजह है इनका फ्रेंड सर्कल कम लोगों का होता है, हां परंतु जिसे यह प्रेम करते हैं या जिस से दोस्ती रखते हैं उससे थोड़ा सा भी दुखी नहीं देख सकते। इन लोगों का अपने कार्य क्षेत्र में बोलबाला होता है।


कैसा बीतेगा आज जन्मे लोगो का सन् 2020 :

वर्ष 2020 राहु का वर्ष है और मूलांक 4 वाले लोग राहु से प्रभावित होते हैं तो इस वर्ष इन जातकों का पारिवारिक दृष्टिकोण से यह वर्ष बहुत अच्छा बीतने वाला है। भूमि और वाहन भी खरीद सकते हैं, इस वर्ष आपके करीबी थोड़े परेशान रह सकते हैं। थोड़ा चिड़चिड़ापन भी बढ़ सकता है आपका। अपने मन की स्थिति को काबू में रखें, हो सकता है मन की स्थिति को काबू में न रखने की वजह से अपने जीवनसाथी से थोड़ी अनबन हो जाये आपको इस वर्ष अपने पिता की सलाह अवश्य लेनी चाहिये, इस वर्ष कई बिछड़े हुए मित्र आपसे बात या मुलाकात करेंगे।

इन लोगों के लिए शुक्रवार, सोमवार और शनिवार अत्यंत लकी दिन होते हैं, एवं ब्लू कलर ब्राउन कलर और वाइट कलर भी अत्यंत शुभ होता है।

आज का दैनिक राशिफल:

Aries: मेष सिंह राशि के जातकों को भावुकता की वजह से पूरे दिन तनाव जैसा बना रहेगा, और स्वास्थ्य में थोड़ी नरमी महसूस कर सकते हैं। आपको चाहिए कि ज्यादा ना सोचें, धन संपति मामले में आज आप अत्यंत भाग्यशाली हैं। आप को लाभ अवश्य देंगे आपके ग्रह, पारिवारिक दृष्टिकोण से समय थोड़ा संभल कर बातचीत करने वाला है, प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में गाड़ी पटरी पर दिखेगी। व्यापारियों को आज सायं काल तक कुछ लाभ के संकेत हैं।

आपका लकी अंक: 3

Taurus: वृष राशि जातक आज स्वास्थ्य को लेकर बहुत उम्दा महसूस करेंगे। पारिवारिक दृष्टिकोण से आज का दिन अच्छा नहीं है। प्रेम जीवन में आज ब्रेकअप हो सकता है। वैवाहिक दृष्टिकोण से भी संभल कर रहने की आवश्यकता है आपको। आज व्यापारियों को निवेश में किसी भी प्रकार का लाभ होता नहीं दिख रहा है।

आपका लकी अंक: 2

Gemini: मिथुन राशि के जातकों का आज दिन बहुत व्यस्त बीतने वाला है परंतु स्वास्थ्य फिर भी ठीक रहने वाला है। धन संपत्ति के मामले में आज आप भाग्यशाली हैं, थोड़े बहुत लाभ हो सकते हैं आपको। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय ठीक-ठाक से बेहतर की ओर बढ़ चलेगा, प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में गाड़ी पटरी पर दिखेगी। व्यापारियों को आज छिटपुट लाभ के संकेत दे रहे हैं उनके सकारात्मक ग्रह।

आपका लकी अंक: 9

Cancer: कर्क राशि के जातक आज स्वास्थ्य में थोड़ी नरमी महसूस कर सकते हैं, धन संपत्ति के मामले में आज आप बिल्कुल भाग्यशाली नहीं हैं, पारिवारिक दृष्टिकोण से आज का दिन बहुत अच्छा बीतने वाला है। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में आज आपको चाहिए कि संभल कर रहें, व्यापारियों को सायं काल तक कुछ न कुछ लाभ अवश्य होगा।

आपका लकी अंक: 9

Leo: सिंह राशि के जातकों का स्वास्थ्य आज बहुत अच्छा रहने वाला है। धन संपत्ति के मामले में आप बहुत भाग्यशाली हैं। आज के निवेश फायदे अवश्य देंगे। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय ठीक ठाक है। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में आज आप अत्यंत भाग्यशाली हैं। व्यापारियों को आज नुकसान हो सकता है, संभलकर निवेश करें।

आपका लकी अंक: 2

Virgo: कन्या राशि के जातकों को आज चंद्रमा की स्थिति अत्यंत निष्ठावान और सकारात्मक सोच वाला बनाएगी, स्वास्थ्य आपका भरपूर साथ देता हुआ दिखेगा आज। धन संपत्ति के मामले में आज आप थोड़े कम भाग्यशाली हैं तो संभलकर निवेश करें। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय बेहतर बीतने वाला है प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में आज यादें संजोने का दिन है, अत्यंत प्रसन्न रहेंगे। व्यापारियों को आज उच्च कोटि के लाभ अवश्य होंगे।

आपका लकी अंक: 9

Libra: तुला राशि के जातकों का स्वास्थ्य आज उनका भरपूर सहयोग करने वाला है, उर्जा से लबरेज रहेंगे। धन संपत्ति के मामले में आज आप अत्यंत भाग्यशाली हैं। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय थोड़ा संभल के रहने वाला है। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में आज कई सुखद यादें आपको प्रसन्न कर जायेंगी, आप कुछ गीत गुनगुनायेंगे। व्यापारियों को आज उच्च कोटि के लाभ होंगे।

आपका लकी अंक: 3

Scorpio: वृश्चिक राशि के जातक आज अपनी बेवजह की सोच से परेशान रहेंगे। दोपहर के बाद स्वास्थ्य ठीक रहेगा। धन संपत्ति के मामले में आज आप भाग्यशाली हैं। परिवारिक जीवन में संभल कर रहें। प्रेम और वैवाहिक जीवन में भी थोड़ी अड़चनें दिख रही हैं। आज व्यापारियों को निवेश करने से बचना चाहिये।

आपका लकी अंक: 5

Sagittarius: धनु राशि के जातक स्वास्थ्य को लेकर थोड़े परेशान रह सकते हैं, धन संपत्ति के मामले में आज संभल कर रहें, पारिवारिक और वैवाहिक जीवन बहुत अच्छा बीतने वाला है, प्रेम जीवन भी ठीक-ठाक रहेगा। व्यापारियों को बहुत सोच-समझकर निवेश करना चाहिये।

आपका लकी अंक: 2

Capricorn: मकर राशि के जातक आज अपने स्वास्थ्य को लेकर थोड़े चिंतित रह सकते हैं, परंतु सायं काल तक सब ठीक हो जायेंगे, धन संपत्ति के मामले में आज आप बहुत भाग्यशाली हैं। आज के निवेश आपको फायदे देकर जायेंगे। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय बहुत अच्छा है। परिवार के लोग मेलजोल से रहेंगे। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में आज आपको अत्यंत सावधानी बरतने की आवश्यकता है, अनबन हो सकती है। व्यापारिक दृष्टिकोण से आज का दिन ठीक-ठाक है ।

आपका लकी अंक: 2

Aquarius: कुंभ राशि के जातक आज स्वास्थ्य को लेकर बहुत अच्छा महसूस करेंगे। पारिवारिक दृष्टिकोण से आज का दिन ठीक नहीं है। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में कदम बहुत संभाल कर रखना है। धन संपत्ति मामले में थोड़ा दिन अच्छा है। व्यापारियों को बड़ा मुनाफा हो सकता है।

आपका लकी अंक: 8

Pisces: मीन राशि के जातकों का स्वास्थ्य आज बहुत उत्तम रहने वाला है। धन संपत्ति के मामले में आज आप भाग्यशाली नहीं हैं। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय ठीक नहीं है, परिवार में कलह के संकेत हैं। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में थोड़ा संभल कर रहने की आवश्यकता है। व्यापारियों को छिटपुट लाभ के संकेत हैं ।

आपका लकी अंक: 6

हमारे साथ आज जुड़ा है एक नया कार्यक्रम जिसके अंतर्गत हम ईमेल के माध्यम से पूछे जाने वाले सवालों में से किसी एक सिलेक्टेड कैंडिडेट के 1 सवाल का जवाब ईमेल के माध्यम से दे रहे हैं, जो की नि:शुल्क हैं, अगला जवाब आपको भी आ सकता है, अगला नंबर आपका भी हो सकता है.

सवाल आपके जवाब हमारे:

ई-मेल के जवाब:

प्रिय पाठकों आपका बहुत प्रेम मिला और बहुत लोगों के सवाल भी मिले ईमेल के माध्यम से , परंतु जैसा आपको विदित है कि सब को जवाब दे पाना संभव नहीं है,और आज लकी ड्रा के माध्यम से आज श्रीमान रामकृष्ण तिवारी का नाम सेलेक्ट हुआ है, बधाई आप को आप जीवन में सदैव प्रगति करें, श्रीमान रामकृष्ण तिवारी का जवाब ईमेल के माध्यम से प्रेषित कर दिया गया है उनको पुन: बधाई और साधुवाद।

जैसा बताया गया है कि अगला नाम आपका भी हो सकता है तो आप दिए गए फॉर्मेट में अपना नाम डेट ऑफ बर्थ प्लेस ऑफ बर्थ एवं टाइम ऑफ बर्थ भेजें और अपना सवाल एक लाइन में लिखें सवाल स्पष्ट होना चाहिए और अगला नाम आपका भी हो सकता है वह भी बिल्कुल नि:शुल्क, तो याद रखिये हमारा पता astro@thejai.com, प्रेम बनाए रखें, जुड़े रहने के लिए धन्यवाद।

नाम:
डेट ऑफ बर्थ:
प्लेस ऑफ बर्थ:
टाइम ऑफ बर्थ:


(नाम, जन्म दिनांक, जन्म स्थान, जन्म समय) astro@thejai.com पर भेजना है, ध्यान रखें, आपका सवाल सिर्फ एक लाइन में और स्पष्ट होना चाहिये।


Comments

Popular posts from this blog

Daily Rashifal 08 October 2020

Aditya Thackeray Breaks Silence in case of Sushant Singh Rajput Case

सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में रिया चक्रवर्ती ने माना की वो Sushant singh rajput के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी