दैनिक राशिफल के साथ जाने अपने जन्म दिवस 01 August 2020 से जुड़े रहस्य

आज मैं एस्ट्रो मुकेश वत्स आपके लिए लाया हूँ पूरे दिन 01 August 2020 का हाल, आप का राशिफल, और आज जन्मे लोगों का व्यक्तित्व

सूर्य से संबंधित गणना:

सूर्योदय : 05:42

सूर्यास्त : 19:11

जिनका आज है जन्मदिन जानें उनके लिये क्या है विशेष:

1 तारीख को जन्मे जातक अत्यंत तेजवान होते हैं क्योंकि इन पर सूर्य देव की पूरी कृपा रहती है, यह लोग अपनी सोच को बहुत पवित्र रखते हैं और बहुत रचनात्मक होते हैं। यह जातक अपने संबंधियों से बड़े ही मिलनसार स्वभाव से मिलते हैं, इनसे एक बार मिलने वाला इनका दोस्त हो जाता है। सूर्य के जैसे ही बहुत अच्छे नेतृत्वकर्ता होते हैं। साथ ही साथ बड़े ही स्पष्ट वादी और हाजिर जवाब होते हैं। खुद को फैशन के हिसाब से बदलना इन को बखूबी आता है।

दैनिक राशिफल 01 August 2020


कैसा बीतेगा आज जन्मे लोगो का सन् 2020:


इन लोगों के लिए यह वर्ष स्वास्थ्य संबंधी थोड़ी समस्याएं लेकर आयेगा। करियर में यह लोग बहुत अच्छी सफलता अर्जित करेंगे। इस वर्ष आप अपने उत्साह की वजह से अपने समाज में जाने जाएंगे,प्रेम संबंधों की बात करें तो प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए अवश्य बहुत अच्छा बीतने वाला है, परंतु वहीं वैवाहिक जीवन की बात करें तो इस वर्ष दांपत्य जीवन में तनाव लगातार बना रहेगा।

इन लोगों के लिए रविवार (Sunday), सोमवार (Monday) अत्यंत लकी दिन होते हैं एवं पीला (Yellow), सुनहरा (Golden) तथा भूरा (Brown) रंग भी अत्यंत शुभ होता है।

आज का दैनिक राशिफल:

Aries: मेष राशि के जातकों का स्वास्थ्य आज उनका पूरा साथ देगा। धन संपत्ति के मामलों में आज आप थोड़े भाग्यशाली हैं। प्रेम संबंधों में बहुत संभल कर रहें। व्यवसाय के लिए दिन बिल्कुल अच्छा नहीं है। पारिवारिक और वैवाहिक जीवन में विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

आपका लकी अंक: 7

Taurus: वृषभ राशि के जातक संबंधी समस्याओं में आज गिरावट महसूस करेंगे। धन संपत्ति के मामलों में आप आज भाग्यशाली नहीं है। प्रेम जीवन में बहुत संभल कर रहें आज ब्रेकअप हो सकता है, व्यापारियों को थोड़ा बहुत लाभ अवश्य होगा, वैवाहिक और परिवार जीवन में भी सजग रहने की आवश्यकता है।

आपका लकी अंक: 7

Gemini: मिथुन राशि के जातक आज स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से बहुत दूर हो जायेंगे। धन संपत्ति के मामले में थोड़ा दिन खराब है प्रेम जीवन बहुत अच्छा बीतेगा। व्यवसायियों के लिए बड़ा अच्छा दिन है। पारिवारिक एवं वैवाहिक जीवन भी सुखद बीतेगा।

आपका लकी अंक: 5

Cancer: कर्क राशि के जातकों को आज धन संपत्ति के मामले में अच्छे लाभ के संकेत हैं। आप अध्यात्म की तरफ अग्रसर होंगे। आज आपका स्वास्थ्य आपका पूरा साथ देता हुआ दिखेगा। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय बहुत बेहतर हैव्प्रे म जीवन और वैवाहिक जीवन भी ठीक-ठाक रहेगा। व्यापारियों को बड़े लाभ होना निश्चित है आज।

आपका लकी अंक: 8

Leo: सिंह राशि के जातक आज ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे, धन संपत्ति के मामले में आज दिन भाग्यशाली है, प्रेम जीवन थोड़ा कठिनाइयों भरा रह सकता है। किसी भी प्रकार का व्यवसाय आज नुकसान ही देकर जाने वाला है। परिवारिक और वैवाहिक जीवन उत्तम बीतेगा।

आपका लकी अंक: 7

Virgo: कन्या राशि जातकों का स्वास्थ्य आज लगातार उनका साथ देता हुआ नजर आएगा। धन संपत्ति के मामले में आप थोड़े बहुत भाग्यशाली हैं, बिना सलाह के निवेश ना करें। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय बेहतर है। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में सुखद अनुभव महसूस करेंगे। व्यापार में आज आपको अच्छे लाभ के संकेत हैं ।

आपका लकी अंक: 5

Libra: तुला राशि के जातकों का स्वास्थ्य आज उनका पूरा साथ देगा। धन संपत्ति के मामले में आज बड़े लाभ के संकेत हैं।पारिवारिक दृष्टिकोण से समय बेहतरी की ओर बढ़ेगा प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में आप बहुत अच्छा महसूस करेंगे। आज व्यापारियों को बड़े लाभ निश्चित है।

आपका लकी अंक: 7

Scorpio: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि दिन आपका ही है। आज आप सभी मोर्चों पर अत्यंत सुखद महसूस करेंगे। व्यवसाय में बहुत बड़ा फायदा होगा, प्रेम और वैवाहिक जीवन भी अत्यंत सुखमय बीतेगा। परिवार के लोग आपसे प्रसन्न रहेंगे ।

आपका लकी अंक: 9

Sagittarius: धनु राशि के जातक आज अपने स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा चिंतित रह सकते हैं। आज धन संबंधी मामलों में आप बिल्कुल सावधान रहें। पारिवारिक और वैवाहिक जीवन में भी थोड़ा तनाव रह सकता है, व्यवसाय बहुत अच्छा चलेगा प्रेम जीवन ठीक-ठाक रहेगा।

आपका लकी अंक: 6

Capricorn: मकर राशि के जातक आज अपने और परिवार के स्वास्थ्य को लेकर चिंता में रह सकते हैं, और आपका धन खर्च भी हो सकता है।धन संपत्ति के मामले में बहुत सावधान रहें व्यवसाय आपकी सोच से भी अच्छा चलेगा। आज प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में भी खटपट के पूरे संकेत हैं।

आपका लकी अंक: 6

Aquarius: कुंभ राशि के जातकों का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा धन संपत्ति के मामले में भी आज आप भाग्यशाली हैं प्रेम जी बहुत अच्छा बीतेगा व्यवसायियों को चाहिए कि सावधान रहें निवेश संभलकर करें प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन उत्तम बीतेगा।

आपका लकी अंक: 4

Pisces: मीन राशि के जातक आज स्वस्थ महसूस करेंगे, लेकिन वजन पर ध्यान दें। धन संपत्ति के मामले में दिन बहुत अच्छा है। प्रेम जीवन ठीक-ठाक बीतेगा। व्यापारियों को अच्छे लाभ मिलेंगे। पारिवारिक जीवन और वैवाहिक जीवन में आपको सजग रहना है।

आपका लकी अंक: 2

हमारे साथ आज जुड़ा है एक नया कार्यक्रम जिसके अंतर्गत हम ईमेल के माध्यम से पूछे जाने वाले सवालों में से किसी एक सिलेक्टेड कैंडिडेट के 1 सवाल का जवाब ईमेल के माध्यम से दे रहे हैं, जो की नि:शुल्क हैं, अगला जवाब आपको भी आ सकता है, अगला नंबर आपका भी हो सकता है.

सवाल आपके जवाब हमारे:

ई-मेल के जवाब:

प्रिय पाठकों आपका बहुत प्रेम मिला और बहुत लोगों के सवाल भी मिले ईमेल के माध्यम से , परंतु जैसा आपको विदित है कि सब को जवाब दे पाना संभव नहीं है। इसलिए हमने उनमें से एक कैंडिडेट सेलेक्ट किया और लकी ड्रा के माध्यम से आज श्रीमान राकेश राजौरिया जी का नाम सेलेक्ट हुआ है, बधाई आपको आप जीवन में सदैव प्रगति करें, श्रीमान श्रीमान राकेश राजौरिया जी का जवाब ईमेल के माध्यम से प्रेषित कर दिया गया है उनको पुन: बधाई और साधुवाद।

जैसा बताया गया है कि अगला नाम आपका भी हो सकता है तो आप दिए गए फॉर्मेट में अपना नाम डेट ऑफ बर्थ प्लेस ऑफ बर्थ एवं टाइम ऑफ बर्थ भेजें और अपना सवाल एक लाइन में लिखें सवाल स्पष्ट होना चाहिए और अगला नाम आपका भी हो सकता है वह भी बिल्कुल नि:शुल्क, तो याद रखिये हमार पता astro@thejai.com,प्रेम बनाए रखें, जुड़े रहने के लिए धन्यवाद।

नाम:
डेट ऑफ बर्थ:
प्लेस ऑफ बर्थ:
टाइम ऑफ बर्थ:

(नाम, जन्म दिनांक, जन्म स्थान, जन्म समय) astro@thejai.com पर भेजना है, ध्यान रखें, आपका सवाल सिर्फ एक लाइन में और स्पष्ट होना चाहिये।

Comments

Popular posts from this blog

Daily Rashifal 08 October 2020

Aditya Thackeray Breaks Silence in case of Sushant Singh Rajput Case

सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में रिया चक्रवर्ती ने माना की वो Sushant singh rajput के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी